उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो में एक व्यक्ति, एक युवती की जबरदस्त तरीके से पिटाई करते नजर आ रहा था. लखनऊ चारबाग मेट्रो स्टेशन के नीचे के बताए जा रहे इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र के चारबाग मेट्रो स्टेशन के नीचे एक युवक, युवती की पिटाई कर रहा था. इस दौरान लोग मूकदर्शक बनकर इस घटना को देखते रहे. वहां पर खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. देखते ही देखते ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद इसका संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आरोप है कि युवक से टप्पेबाजी की गई थी और इसी के आरोप में वह युवती की जमकर पिटाई कर रहा था. जिस जगह युवक, युवती की पिटाई कर रहा था उससे कुछ ही दूरी पर पुलिस के दो बूथ मौजूद हैं इसके बावजूद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंच पाई थी. वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस भी आलोचकों के निशाने पर थी कि कैसे थोड़ी ही दूरी पर मौजूद पुलिस को इसकी भनक नहीं लगी.

इस संबंध में एडिशनल डिप्टी पुलिस कमिश्नर (एडीसीपी) पश्चिमी चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि एक युवक जिसका नाम उज्जवल है, वह किसी होटल में काम करता है. उन्होंने आगे बताया कि उसका एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें वह एक युवती की पिटाई कर रहा था. एडीसीपी ने कहा कि हमने वीडियो का संज्ञान लिया और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here