उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) जिले में कक्षा 11 वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जहां पर एक कोचिग सेंटर में जबरन छात्रा (16) के मुंह पर केक लगाने और छेड़छाड़ करने के आरोप में टीचर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक छात्रा के साथ यह घटना शिक्षक दिवस पर की गई थी, जिसकी वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया था. इसके बाद छात्रा के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, ये मामला रामपुर जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र इलाके का है. पुलिस अधिकारी के अनुसार कृष्णा विहार कालोनी ज्वालानगर में रहने वाला आरोपी आलोक कुमार सक्सेना (57) से टीचर है, जोकि प्राइवेट स्कूल में शिक्षक होने के साथ ही शौकत रोड पर अपना कोचिग सेंटर भी चलाता था. उसके कोचिग सेंटर में कई स्कूलों के छात्र-छात्राएं पढ़ने आते थे. वहीं, बीते 5 सितंबर को कुछ छात्र-छात्राएं कोचिग सेंटर में शिक्षक दिवस मना रहे थे, जिसकी वीडियो शुक्रवार को किसी ने वायरल कर दी. इस वीडियो में आरोपी टीचर एक छात्रा के मुंह पर जबरन केक लगाने के बहाने अश्लीलता करता हुआ नजर आ रहा है और उसे पकड़कर खींचता है. ऐसे में छात्रा बचने की कोशिश करते हुए चीखती नजर आ रही है. इस दौरान टीचर कहता है कि तुम्हें कोई नहीं बचाएगा. इसके साथ ही उसके मुंह पर केक लगा देता है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि ये मामला जानकारी में आने के बाद टीचर को दयावती मोदी कोचिंग सेंटर से निकाल दिया गया हैं. वहीं, छात्रा के परिवार वालों को जब इस बात की जानकारी पता चली तो शुक्रवार देर रात उसके पिता ने सिविल लाइंस थाने में पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, कोर्ट के आदेश पर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here