रायपुर चनामुर्रा। रायपुर राजधानी में एक युवक के साथ तीन लड़को ने हैवानियत की हदे पार कर दी है। दोस्त के साथ शराब पी रहे पीड़ित युवक को तीन लड़कों ने पहले तो जमकर पीटा, उसके बाद दोनों का अपहरण कर एक सुनसान मकान में ले गये। यहां पर फिर से दोनों की बेल्ट से पिटाई की। इस दौरान पीड़ित के साथ आया युवक वहां से भाग निकला, जिसके बाद तीनों आरोपी ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया। घटना के बाद पीड़ित युवक थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल ये पूरा मामला उरला थाना क्षेत्र का है। मंगलवार की सुबह 11 बजे पीड़ित अपने दोस्त के साथ शराब पीने भट्टी गया हुआ था। इस दौरान बाइक सवार तीन युवक अजय साहू, टिकेश साहू और चंद्रशेखर कर्मकार वहां पहुंचे। तीनों पुराने विवाद को लेकर पीड़ित और उसके दोस्त के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के बाद तीनों अपनी मोटर सायकल में पीड़ित और उसके साथी का अपहरण कर पारधीपारा के एक मकान में ले गये। यहां पर बेल्ट और लात-घूसों से तीनों आरोपी मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान पीड़ित का दोस्त मौके से भाग निकला। इसके बाद तीनों आरोपियों ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ बारी-बारी से अप्राकृतिक सेक्स किया।

घटना के बाद तीनों आरोपी पीड़ित को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गये। इसके बाद पीड़ित जैसे तैसे अपने घर पहुंचा और परिजनों के साथ थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही उरला पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये तीनों आरोपी अजय 20 वर्ष, टिकेश साहू 20 वर्ष, चंद्रशेखर कर्मकार 22 वर्ष को गिरफतार किया गया।

घटना के संबंध में ग्रामीण एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया कि, तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत मिली थी। शिकायत के बाद तीनों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही धारा 294,323,506, 365, 377, 34 के तहत आरोपियों के खिलाफ थाने में कार्रवाई की गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here