उत्तर प्रदेश और पंजाब के बाद अब हरियाणा के अंबाला में मर्दों साहिब से एक आतंकवादी को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि अंबाला पुलिस ने की है।पंजाब पुलिस द्वारा अंबाला से आतंकी को गिरफ्तार करने के बाद अंबाला पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गयी है। जहां से आतंकी को पकड़ा गया है, वहां अंबाला पुलिस की टीम पहुंचकर मामले की जांच कर रही है और लोगों से पूछताछ में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस ने अंबाला के मर्दों साहिब से मंगलवार देर शाम आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। इस बात की पुष्टि अब हरकत में आई अंबाला पुलिस ने की है, बताया जा रहा है कि अंबाला से गिरफ्तार किया गया आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। जिस जगह से आतंवादी पकड़ा गया है, उस जगह आज अंबाला पुलिस और CID की टीमें पहुंची और जांच के दौरान यह निकलकर सामने आया है कि पकड़ा गया आतंकी कुरुक्षेत्र शाहबाद मारकंडा से रोजाना मर्दों साहिब आता था।

आगे की जांच के लिए पुलिस टीम कुरुक्षेत्र रवाना

इस मामले की आगे की जांच के लिए अब पुलिस की टीमें कुरुक्षेत्र रवाना हो गई हैं।अंबाला सदर पुलिस SHO ने जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब के इंस्पेक्टर ने उन्हें फ़ोन पर जानकारी दी थी कि रूबल नाम का व्यक्ति जो 302 के केस में शामिल था उसको उन्होंने मर्दों साहिब से गिरफ्तार किया है. जिस सूचना पर अंबाला पुलिस ने एंट्री डाली थी।जिसके बाद आज वो मर्दों साहिब गुरद्वारे में आकर बारीकी से इस मामले की जांच कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें जानकारी मिली है कि पकड़ा गया आरोपी रूबल किसी टैंकर में हुए बमकांड में भी शामिल था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here