रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की 44वीं एनुअल जनरल मीटिंग में मुकेश अंबानी ने JioPhone Next की घोषणा की। उन्होंने कहा, ये Google-Jio के सहयोग से बना पहला स्मार्टफोन है। कंपनी का कहना है कि ये दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। 10 सितंबर से बाजार में मिलना शुरू हो जाएगा।

 

JioPhone Next पर मुकेश अंबानी ने क्या कहा?

मुकेश अंबानी ने कहा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि Google और Jio टीमों ने मिलकर एक सफल स्मार्टफोन – JIOPHONE NEXT बनाया है। यह पूरी तरह से फीचर्ड स्मार्टफोन है जो Google और Jio दोनों के एप्लिकेशन को सपोर्ट करता है। यह अल्ट्रा-किफायती है और अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त है। यह गणेश चतुर्थी के दिन 10 सितंबर से बाजार में उपलब्ध होगा।

नीता अंबानी ने कोरोना पर क्या कहा?

मीटिंग में नीता अंबानी ने कोरोना पर खास बात कही। मीटिंग में कंपनी के सभी 12 डायरेक्टर मौजूद थे। मीटिंग की शुरुआत में कंपनी ने उन सभी लोगों को श्रद्धांजलि दी, जो कोविड-19 महामारी के दौरान नहीं रहें। नीता अंबानी ने कहा, मैं आपको भरोसा दिलाती हूं कि देश के सामने आने वाली हर चुनौती में रिलायंस फाउंडेशन हर भारतीय के साथ खड़ा है और आगे भी खड़ा रहेगा।

“रिलायंस फाउंडेशन ने भारत में कोविड -19 से लड़ने के लिए पांच मिशन लॉन्च किए। मिशन ऑक्सीजन, मिशन COVID इंफ्रा, मिशन अन्ना सेवा, मिशन एम्प्लाई केयर और मिशन वैक्सीन सुरक्षा।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here