राजस्थान के एक डीएसपी और महिला कांस्टेबल का शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में दोनों अश्लील हरकत करते करते दिख रहे हैं। महिला कांस्टेबल शादी शुदा है और वाकये के समय वो भी नहा रही थी। राजस्थान सरकार ने बुधवार को डीएसपी और एक महिला कांस्टेबल को कथित नैतिक कदाचार मामले में निलंबित कर दिया।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजस्थान पुलिस के डीएसपी और महिला कांस्टेबल का स्विमिंग पूल में नहाते हुए बच्चे के सामने अश्लील हरकत कर रहे थे,जिसका वीडियो अब वायरल होने पर कार्रवाई की गई है। वीडियो फुटेज में पाया गया कि अजमेर जिले के ब्यावर में तैनात अंचल अधिकारी हीरालाल सैनी एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं और अश्लील हरकतें कर रहे थे। शर्म करने वाली बात है कि महिला का 6 साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में है, उसके सामने ही दोनों अश्लील हरकतें कर रहे थे।

महिला कॉन्स्टेबल के पति ने जब वीडियो देखा तो वह आनन-फानन में शिकायत लेकर डीजीपी एमएल लाठर के पास पहुंच गया। मामले का संज्ञान लेने के बाद डीजीपी ने दोनों को कथित नैतिक कदाचार मामले में निलंबित कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि 13 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल की तस्वीर अपने व्हाट्सएप स्टेटस में लगाई थी। महिला का छह साल का बेटा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है। अंचल अधिकारी और महिला कांस्टेबल दोनों ने मिलकर यह वीडियो बनाया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here