ओयो होटल में युवती से बलात्कार और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस आरोपी ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था।

पुलिस ने आज आरोपी को थाना सेक्टर-58 इलाके से गिरफ्तार किया है।पर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह (Rannvijay Singh) ने बताया कि दिल्ली की एक युवती ने थाना सेक्टर 58 में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि डी-10 सेक्टर 55 स्थित ओयो डायमंड विला होटल में ले जाकर इफ्तिखार अली ने उसे नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर दिया तथा उसके साथ बलात्कार किया.

सिंह ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि गुड्डू ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल कर रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने रविवार को आरोपी इफ्तिखार अली उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि पहले युवती ने उक्त मुकदमे को थाना सरिता विहार दिल्ली में दर्ज कराया था, घटनास्थल नोएडा होने की वजह से विवेचना चार दिन पूर्व ट्रांसफर होकर नोएडा आई थी.

बता दें कि कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि नोएडा के सेक्टर 39 क्षेत्र स्थित एक गांव में 15 वर्षीय एक किशोरी के साथ बलात्कार (Rape) करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है जिसने जबरन उसके घर में घुसकर बलात्कार किया. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण करवाया गया है. पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि किशोरी के पिता ने घटना के संबंध में थाना सेक्टर 39 में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके पड़ोस में रहने वाले दिनेश नामक युवक ने 9 सितंबर को उनकी बेटी का बलात्कार किया. शुक्ला ने बताया कि पीड़िता के पिता के अनुसार, उनकी बेटी घटना के दिन से ही गुमसुम रह रही थी. उसने शनिवार देर रात को इस बाबत अपने पिता को बताया. उन्होंने बताया कि किशोरी के पिता की शिकायत के आधार पर थाना सेक्टर 39 पुलिस ने मामला दर्ज कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार किया.

जांच में पता चला है कि पहले युवती ने इस मुकदमे को थाना सरिता विहार दिल्ली में दर्ज कराया था। घटनास्थल नोएडा का होने की वजह से विवेचना 4 दिन पूर्व ट्रांसफर होकर नोएडा आई थी। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here