नई दिल्ली. भारतीय स्मार्टफोन मार्केट विश्व के सबसे विशाल स्मार्टफोन मार्केट्स में से एक है. अच्छे से अच्छे और महंगे से महंगे स्मार्टफोन को चलने के लिए नेटवर्क की आवश्यकता होती है और यहां आती हैं टेलीकॉम कंपनियां. आज जब भी भारत की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों की बात होगी एयरटेल का नाम जरूर लिया जाएगा. एयरटेल ने समय के साथ अपने आप को अपने ग्राहकों के हिसाब से परिवर्तित किया है और लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता को बनाए रखने में सक्षम रहा है. एयरटेल अपने ग्राहकों को एक सुखद अनुभव देने के लिए तीन नये प्रीपेड प्लान्स लेकर आया है. आइये जानते हैं कि ये प्लान क्या हैं…

499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

एयरटेल जिन तीन प्रीपेड प्लान्स को लेकर आया है, यह उनमें से सबसे सस्ता है. 499 रुपये देकर ग्राहक इस प्लान में 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 3GB इंटरनेट पाएगा. साथ ही, ग्राहक को एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्स्क्रिप्शन, हेलोट्यून्स, शौ अकेडमी, अपोलो 24/7 सर्किल और अमेजन प्राइम की मेम्बरशिप और FasTag ट्रान्सैक्शन्स पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. आपको बता दें कि एयरटेल के इस प्रीपेड पल्सन में ग्राहक को कोई कॉलिंग या एसएमएस के फायदे नहीं मिलेंगे.

प्रीपेड प्लान, 699 रुपये का 

अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो इसमें आप रोज 2GB डाटा, प्रतिदिन के 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा पाएंगे. इसके साथ अगर ओटीटी बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें भी आपको उन सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्स्क्रिप्शन मिलेगा जो 499 वाले प्लान में शामिल हैं. यहां आपको एयरटेल थैंक्स के फायदे उठाने का भी मौका मिलेगा. इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है.

2,798 रुपये का प्रीपेड प्लान 

यह प्रीपेड प्लान एयरटेल का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान है. 365 दिनों यानी पूरे एक साल की वैधता वाला यह प्लान ग्राहक को प्रतिदिन 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज के 100 एसएमएस देगा. साथ ही, एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्स्क्रिप्शन, हेलोट्यून्स, शौ अकेडमी, अपोलो 24/7 सर्किल और अमेजन प्राइम की मेम्बरशिप और एयरटेल थैंक्स के बेनेफिट्स भी मिलेंगे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here