सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए ईद के मौके पर एक नया ऑफर लेकर आया है। बीएसएनएल ने 21 जुलाई 2021 से वर्क फ्रॉम होम 599 रुपये प्लान के साथ एक नया तोहफा जोड़ा है। अब आपको 599 रुपये प्लान के साथ बीएसएनएल अनलिमिटेड फ्री नाइट डेटा देने की घोषणा की है। BSNL ने ईद-उल-जुहा (बकरीद) में इस चीज की घोषणा की है। आइए आपको बताते हैं इस प्लान के बारे में सबकुछ:

बीएसएनएल के 599 रुपये वाले प्लान के साथ ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर ट्रू अनलिमिटेड वॉयस कॉल का फायदा मिलता है। इसके साथ ही हर रोज 5 जीबी अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है। इसके अलावा प्लान के साथ 100 फ्री एसएमएस दिन, मुफ्त BSNL ट्यून्स और मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। बीएसएनएल के 599 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 84 ​​दिन की है। BSNL के साथ मिलने वाले अनलिमिटेड फ्री नाइट डेटा यूज करने की टाइमिंग रात 12 बजे से 5 बजे तक होगी। इसी बीच में अनलिमिटेड फ्री नाइट डेटा को यूज करने की अनुमति मिलेगी।

इसके साथ BSNL ने एक नया ऑफर पेश किया है जो केवल ब्रॉडबैंड यूजर्स को ही दिया जाएगा। इसके तहत कंपनी Google स्मार्ट डिवाइसेज को डिस्काउंटेड कीमत पर ऑफर कर रही है। इस दौरान Google Nest Mini, Google Nest Hub जैसी स्मार्ट डिवाइसेज को कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। इस ऑफर के तहत जो यूजर्स सालाना ब्रॉडबैंड प्लान्स का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें Google Nest Hub और Google Nest Mini स्मार्ट डिवाइसेज क्रमश: 199 रुपये और 99 रुपये में मिल सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here