अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia Death) ने बुधवार सुबह अंतिम सांस ली. उनकी तबीयत पिछले काफी दिनों से नाजुक बनी हुई थी और इसी वजह से उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अक्षय ने मां के निधन की जानकारी देते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है.

बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बुधवार सुबह निधन हो गया है। अक्षय की मां की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। इसके बाद उन्हें मुंबई के हीरानंदानी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी फैन्स के साथ शेयर की हैं।

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा- वो मेरा अहम हिस्सा थीं. आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है. मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. वे दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं. मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति.

अक्षय कुमार की मां की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं चल रही थी. शुक्रवार की शाम को अरुणा भाटिया को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वे आईसीयू में भर्ती थीं. उनकी हालत काफी नाजुक थीं. मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद अक्षय कुमार लंदन से तुरंत मुंबई लौटे थे. एक्टर लंदन मे अपनी फिल्म सिंडरेला की शूटिंग कर रहे थे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here