दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आकस्मिक निधन ने सभी को स्तब्ध कर दिया है, खासकर उनकी सबसे खास दोस्त शहनाज़ गिल को. एक्ट्रेस अभी भी सदमे में हैं और इस वास्तविकता को स्वीकार नहीं कर पा रहीं कि उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा के लिए चले गए हैं. जो लोग सिद्धार्थ के घर गए थे, उन्होंने खुलासा किया है कि शहनाज़ (Shehnaaz Gill) की हालत ठीक नहीं है. वह पूरी तरह सदमे में है. एक मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया कि शहनाज़ ठीक से सो नहीं रही हैं, ठीक से खाना भी नहीं खा रही हैं और बड़ी मुश्किल से किसी से बात कर रही हैं.

Leading daily के एक रिपोर्ट में कहा गया कि, ‘इस नुकसान का कोई मुकाबला नहीं है और शहनाज कुछ समय के लिए मातम में ही रहेंगी. अफसोस की बात है कि वह ठीक से सो नहीं रही हैं, पर्याप्त खाना नहीं खा रही हैं और मुश्किल से किसी से बात कर रही हैं. उन्हें इस स्थिति में अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है. सिद्धार्थ की मां भी इस मुश्किल घड़ी में शहनाज का साथ नहीं छोड़ रही हैं और एक्ट्रेस को इस समय से लड़ने के लिए हिम्मत दे रही हैं.’

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने ही सिद्धार्थ को उनकी मौत की सुबह अलग हालत में पाया गया था. उस घड़ी को शहनाज अपने दिल से निकाल नहीं पा रही हैं. श्मशान घाट से आई शहनाज की फोटोज ने सभी की आंखें नम कर दी थीं. एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने शहनाज गिल की हालत के बारे में बताया था और कहा था कि वह एक्ट्रेस को इतनी बुरी हालत में देखकर कांप गए थे. उन्होंने आगे बताया था कि शहनाज की हालत काफी खराब है और वह सदमे में हैं.

बताते चलें कि, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैन सोशल मीडिया के जरिए उन्हें ट्रिब्यूट दे रहे हैं. एक्टर के लिए आज उनके परिवार ने प्रेयर मीट रखी है. इन सबके बीच सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार (Sidharth Shukla Family) ने सोमवार को एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने सभी से परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करने का निवेदन किया है. सिद्धार्थ के परिजनों द्वारा जारी बयान में कहा गया, “कृपया सभी परिवार की निजता का सम्मान करें.” एक्टर की प्रेयर मीट आज शाम 5 बजे से शुरू हुई है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here